Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बड़ी बहन ने छोटी बहनों को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग देखे जाने पर दिया घटना को अंजाम !

यूपी के इटावा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर दो मासूम लड़कियों को उसकी अपनी बड़ी बहन ने मौत के घाट उतार दिया। रविवार शाम को 19 साल की अंजली ने घर में ही अलग-अलग कमरे में अपनी दोनों बहनों की हत्या कर दी। बहनों का कसूर बस इतना था कि उन्होंने अंजलि को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। जिसकी शिकायत उन्होंने मां से कर दी। जिसके बाद गुस्से में आकर बड़ी बहन ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। यही नहीं दोनों बहनों की हत्या करने के बाद बड़ी बहन आराम से मां-बाप के पास खेत चली गई। घटना की खबर सामने आने के बाद लोग दंग रह गए।

- Advertisement -

फावड़े से काटकर हत्या कर दी दोनों मासूम बच्चियों की हत्या।

यह मामला बलरई क्षेत्र के गांव बहादुरपुर का है। यहां के निवासी जयवीर सिंह किसान हैं। इनकी बेटी सुरभी (7 साल) और रोशनी (5 साल) की घर के अंदर फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी। वारदात की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद कानपुर से फोरेंसिक टीम समेत बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हत्या का शक किसी करीबी की तरह गया। जिसके बाद पुलिस ने मृत बच्चियों के माता-पिता और बड़ी बेटी अंजली से पूछताछ की। जिसमें सामने आया कि माता-पिता के खेत जाने के करीब दो घंटे बाद बड़ी बहन खेत पहुंची थी।

मृत बच्चियों की माता सुशीला ने पुलिस को बताया कि जब शाम 7 बजे वो खेत से घर पहुंची तो बच्चियां नहीं दिखीं। कमरे के अंदर देखने पर पाया कि दोनों बच्चियां खून से लथपथ पड़ी थीं। देखने पर पता चला कि किसी ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया था। ये देखकर सुशीला सदमें में आ गयी। पुलिस को सुशीला से जानकारी मिली की वो दोनों बेटियों को बड़ी लड़की की देखभाल में छोड़कर गयी थी। जबकि वो थोड़ी देर बाद खेत आ गयी। इसके बाद पुलिस ने अंजली से पूछताछ की। साथ ही पुलिस ने घर में लूटपाट के कोई निशान नहीं पाए। खून भी सिर्फ उसी कमरे में था जहां वारदात हुई थी।

पूछताछ में सामने आया हत्या का सच।

इसके बाद पुलिस ने अंजली को थाने ले जाकर उससे सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद जो सामने आया उससे पुलिस भी हैरान रह गयी। पुलिस के अनुसार, अंजली ने दोनों बहनों की हत्या को कबूल कर लिया। पुलिस पूछताछ में अंजली ने बताया कि कुछ दिन पहले मां और पिता के खेत जाने के बाद उसने गांव के ही रहने वाले अपने प्रेमी को घर बुलाया था। लेकिन उसकी दोनों बहनें खेलते-खेलते छत पर पहुंच गईं। जिसके बाद उन्होंने दोनों को एक साथ देख लिया। इसके बाद बच्चियों ने इस बारे में मां को बता दिया। जिसके बाद परिवार ने दोनों के मिलने जुलने पर रोक लगा दी। इसी का बदला लेने के लिए अंजली ने अपनी दोनों बहनों की हत्या कर दी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें