Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीएचयू के ट्रामा सेंटर के सेकेंड फ्लोट की फॉल सीलिंग भरभरा के गिर पड़ी !

वाराणसी: शुक्रवार को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में बड़ा हादसा हो गया। पूर्वांचल के सबसे बड़े ट्रामा सेंटर में आज एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार, ट्रामा सेंटर के दूसरे फ्लोर पर पॉली वार्ड के सीलिंग का एक बड़ा हिस्सा भरभरा कर गिर गया। हालांकि, इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन इस हादसे के चलते मरीजों में हड़कंप मच गया। वहीं आनन फानन में बीएचयू के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और वार्ड में मौजूद मरीजों की मदद की। सूचना के अनुसार जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय वार्ड में कई मरीज और उनके तीमारदार मौजूद थे। हालांकि इस हादसे में किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आयी।

- Advertisement -

हादसे के दौरान मरीजों से भरा था वार्ड।

शुक्रवार, 11 अगस्त सुबह करीब 7 बजे बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में बड़ा हादसा हो गया। आपको बता दें, बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के सेकंड फ्लोर पर स्थित पॉली वार्ड है। जिसमें करीब एक दर्जन से ज्यादा मरीज इलाज के लिए भर्ती थे। वार्ड के दोनों हिस्सों में दीवार से सटे हुए हिस्से में मरीज अपने बेड पर लेटे हुए थे। तभी इस वार्ड के बीच के फॉल्स सीलिंग का हिस्सा अचानक से नीचे गिर गया। अचानक फॉल्स सीलिंग का हिस्सा गिरने से वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। हालांकि, इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। तत्काल ही ट्रामा सेंटर के मेडिकल स्टाफ ने सभी मरीजों को दूसरे वार्ड में पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार इस हादसे की सूचना काफी देर में सामने आयी। इस तरह की घटना अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा व्यवस्था पर कई गंभीर सवाल खड़े करते हैं। हालांकि हादसे के बाद आनन फानन में मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया। इस घटना की जानकारी लंका थाने की नगवा चौकी में नहीं दी गयी थी। चौकी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि उनके पास इससे संबंधित ऐसी कोई भी जानकारी नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें