Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कश्मीर में आतंकियों के परिवार ने फहराया तिरंगा, पीएम मोदी से की ये अपील !

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले जम्मू कश्मीर की नई तस्वीर देखने को मिल रही है। यहां के हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के परिवार ने हर घर तिरंगा अभियान में भाग लिया। सोमवार को किस्तवाड़ में सक्रिय आतंकवादी मो. अमीन उर्फ़ जहांगीर सरूर के परिवार ने अपने घर पर तिरंगा फहराया। इसके पहले रविवार को मुदस्सिर परिवार ने भी अपने घर पर तिरंगा फहराया था। साथ ही प्रधानमंत्री से अपने बेटे को खोजने की अपील भी की। मुदस्सिर 22 अप्रैल 2018 से हिजबुल आतंकी संगठन में एक्टिव है। वहीं जहांगीर सरूर पिछले दो दशकों से आतंकी संगठनों में एक्टिव है।

- Advertisement -

दोनों आतंकियों पर लाखों का इनाम भी है। इनकी पकड़ने के लिए पुलिस और सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। मुदस्सिर और सरूर दोनों के साथ होने की भी आशंका जताई जा रही है। सरूर के परिवार ने अपने घर पर तिरंगा लहराते हुए सरूर से अपील भी की है। उन्होंने बेटे से अपील कर कहा कि वो घर वापस आ जाये और सुरक्षाबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दे। साथ ही प्रधानमंत्री से भी अपील की कि वो उसे ढूढ़ कर वापस ले आएं।

सरूर के बेटे आदिल ने कहा कि वह अपने पिता को बहुत याद करता है। उसने अपने पिता से अपील की कि वे घर लौट आएं। आदिल ने बताया कि अभी वह बारहवीं कक्षा में है और आगे जा कर डॉक्टर बनना चाहता है। सरूर के परिवार ने देशवासियों को स्वतंत्रता की बधाई भी दी। कश्मीर घाटी के सोपोर में वर्ष 2010 में सक्रिय लश्कर आतंकी के घर बभी तिरंगा फहराया गया। रविवार को आतंकी के भाई रईस ने अपने घर की बालकनी में तिरंगा फहराया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें