Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पिता ने बहू बेटे को मार डाला, कहा- 6 साल से खाना नहीं दे रहे थे, दानें-दानें का किया मोहताज…!

उत्तर-प्रदेश के बांदा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। बांदा में पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या का मामले सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि, इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पिता ही थे। इतना ही नहीं, आरोपी पिता वहां से अपने इकलौते बेटे और बहू की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बांदा में 13 जून की बताई जा रही है। 12 दिन बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि, इस हत्याकांड के पीछे का कारण प्रॉपर्टी विवाद था। मामले में आरोपी पिता का कहना है कि, बेटा-बहू उसे 6 साल से खाना तक नहीं दे रहे थे। मुझे बेटे बहु लगातार प्रताड़ित करते थे, दोनों ने मुझे दाने- दाने का मोहताज़ कर दिया था। इसलिए मैंने उन्हें मार डाला।

कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या 

मिली जानकारी के अनुसार, नैरैनी थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में 13 जून को मनुवा लोध (35) और उसकी पत्नी चुनिया (30) रात में खाना खाने के बाद घर के बाहर सोने के लिए चले गए। वहीं देर रात मनुवा के पिता देशराज (58) ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि, उस दौरान मनुवा की बेटी वैजयंती (12) छत पर सो रही थी। सुबह करीब 5 बजे जब वह नीचे आई, तो उसने लहूलुहान मां को देखा। इसके बाद वह थोड़ी दूर गई, तो पिता का शव पड़ा हुआ था। यह देख कर वह चीखने-चिल्लाने लगी। बच्ची की आवाज सुन मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी पिता की गिरफ्तारी के बाद हत्यारोपी देशराज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी पिता का कहना है कि, ”मनुवा मेरा इकलौता बेटा था। उसे पाल-पोसकर बड़ा किया। शादी की। इसके बावजूद भी मैं 6 साल से मैं अकेला रह रहा था। मेरी पत्नी भी मेरा साथ नहीं देती थी। बेटे-बहू ने मेरी पूरी जमीन हड़प ली थी। मैं कैसे जी रहा था, यह मैं ही जानता था। बेटे बहू ने लोग मुझे दाने-दाने का मोहताज़ कर दिया था। मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी गई थी।”

मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र और नरैनी के क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार के पर्यवेक्षण में दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। देशराज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें