Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गांव के प्रधान की धारदार हथियार से गला काट कर की हत्या !

औरैया : बुधवार देर शाम को ग्राम पंचायत शाबहदिया के प्रधान की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और आरोपियों का पता लगा रही है।

- Advertisement -

 

घात लगाये हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर की हत्या ।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत शाबहदिया के प्रधान रमाकांत दोहरे (36 वर्ष) पुत्र लालाराम, बुधवार की शाम अपने घर औरैया पहुंचे थे। जहां वे देर शाम तालाब की ओर निकले थे। उसी समय पहले से घात लगाये हमलावरों ने प्रधान पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

ग्रामीणों के अनुसार प्रधान बहुत ही मिलनसार व मृदुभाषी व्यक्ति थे। उनका किसी से कोई विवाद नहीं था। वह किसी को भी असंतुष्ट नहीं करते थे। इसके बाद भी उनकी हत्या होना बेहद निंदनीय एवं दुखद है।

जांच के लिए सर्विलांस सहित चार टीमों का किया गया है गठन। 

एसपी चारु निगम ने बताया कि शाबहदिया भरसेन मार्ग पर रात करीब 9:15 पर एक व्यक्ति से सूचना मिली कि ग्राम प्रधान रमाकांत अपने एक साथी के साथ बाइक पर गए थे। इसके बाद उन्होंने अपने साथी को वापस भेज दिया। जिसके बाद उस व्यक्ति ने कुछ आवाज़ें सुनी जब वह भाग कर वहां पहुंचा तो ग्राम प्रधान की मृत्यु हो चुकी थी। उसने एक व्यक्ति को वहां से भागते हुए भी देखा।

शव को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस पूरी घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस सहित चार टीमों का गठन किया गया है।

 

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें