Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पति ने पत्नी को पढ़ाकर बनाया दरोगा, नौकरी मिलते ही पत्नी ने बदला रंग !

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) के ज्योति मौर्या का नाम अभी किसी की जुबान से हटा नहीं कि, इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से एक हूबहू मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी को दरोगा बनने में मदद की उसके बाद पत्नी को नौकरी मिलते ही, उसने अपने प्रेमी का दामन थाम लिया है।

- Advertisement -

दरअसल, यूपी की ज्योति मौर्य से भी दो कदम आगे निकली बिहार के मुजफ्फरपुर की ज्योति ! बिहार के ज्योति की कहानी शुरू होती है दोस्ती, प्यार और फिर लव मैरिज से और खत्म हुई फरेब पर जाकर। बता दें कि, जिस पति प्रिय रंजन ने कर्ज लेकर और जमीन बेचकर पत्नी ज्योति को पढ़ाई में मदद की, दारोगा भर्ती की तैयारी कराई। उसने सेंटर मैनेज करने के लिए पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी को 10-10 लाख रूपए दिए, लेकिन अब दारोगा बनने के बाद पत्नी ज्योति अपने पति प्रिय रंजन के साथ नहीं रहना चाहती।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रिय रंजन और ज्योति की पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों ने 2009 में लव मैरिज की और साथ में दिल्ली में रहने लगे। जहां प्रिय रंजन रियल स्टेट का काम करता था, तो वहीं पत्नी ज्योति एक बैंक में नौकरी करती थी। साल 2012 में ज्योति ने बीपीएससी की तैयारी शुरू की और फिर गुड़गांव में कोचिंग करने लगी। दोनों को एक बेटा भी है।

पति के साथ रहने से किया इंकार

नोटबंदी के बाद प्रिय रंजन का काम ठप पड़ गया और फिर दोनों मुजफ्फरपुर अपने घर लौट आए लेकिन ज्योति की बीपीएससी की तैयारी जारी रही। मुजफ्फरपुर में ज्योति ने कोचिंग भी शुरू कर दी, जहां उसकी मुलाकात सोमेश्वर नाथ झा से हुई। दोनों में दोस्ती हुई जो धीरे – धीरे प्यार में बदल गई। इस बात की भनक प्रियरंजन को नहीं थी। साल 2019 में ज्योति और सोमेश्वर दोनों का बिहार पुलिस में सेलेक्शन हो गया। नौकरी होते ही ज्योति का बर्ताव बदल गया। उसने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया।

प्रियरंजन ने ज्योति को मनाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो मानी नहीं और अब अपने ही पति को धमकियां दे रही है, जिसकी शिकायत प्रिय रंजन ने थाने में किया है। प्रिय रंजन ने आरोप लगाया है कि, जब परीक्षा होने वाली थी, तो उसने पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर नाथ झा की आर्थिक तौर पर बड़ी मदद की थी। ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर का सेंटर मैनेज करने में उसने 20 लाख रुपए भी दिए थे।

पत्नी की प्रेमी के लिए लिया कर्ज

प्रियरंजन ने बताया कि ज्योति ने कहा था कि सोमेश्वर की मदद कर दीजिए उसके पिता के पास पैसे नहीं हैं बाद में वो पूरी रकम लौटा देगा। इसके लिए प्रिय रंजन ने अपनी जमीन बेची थी और दोस्तों से कर्ज भी लिया था, लेकिन अब जब प्रिय रंजन सोमेश्वर से पैसा मांगता है तो ज्योति ही उससे लड़ने लगती है। ज्योति इस समय कटिहार में पोस्टेड है। इस मामले में अब प्रिय रंजन को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। प्रिय रंजन ने 10 मई 2023 से एसडीओ पूर्वी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें