Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP News: पत्रकार ने शिक्षा मंत्री पर की सवालों की बौछार, दर्ज FIR !

उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) में माध्यमिक शिक्षामंत्री गुलाब देवी के कार्यक्रम में पत्रकार को सवाल करना भारी पड़ गया। मिली जानकारी के अनुसार, संभल जिले चंदौसी कोतवाली इलाके के ग्राम बुद्धनगर खंडवा में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलबा देवी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थीं, ऐसे में एक पत्रकार उनेक द्वारा पूर्व में किये गए वायदे को लेकर सवाल शुरू कर दी, पत्रकार के सवाल से शिक्षामंत्री असहज दिखाई देनी लगीं, मंत्री से पत्रकार को सवाल करना भारी पड़ गया।

- Advertisement -

 

दो मिनट से अधिक समय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, सवाल करने वाले पत्रकार पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला महामंत्री शुभम राघव की तहरीर पर चंदौसी कोतवाली पुलिस ने आरोपी पत्रकार संजय राणा के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिलामहामंत्री की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि, शिक्षा मंत्री चेक डैम के उद्घाटन में शामिल हुई थीं। उस दौरान पत्रकार ने बीजेपी युवा मोर्चा के नेता से मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की। ऐसे में कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह पवार ने का कहना है कि, शुभम राघव की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अन्य वैधानिक कार्रवाई जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें