Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेंका, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश…!

Mirzapur Crime: उत्तर-प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) से एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है। मिर्जापुर के लालगंज इलाके में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है। मां ने तीनों बच्चो को कुएं में फेंक दिया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी महिला ने पहले अपने पति से फोन पर बीत-चीत की, उसके बात घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, मां ने तीनों बच्चे को पहले कुंए में फेंका फिर खुद ही घर में आग लगा ली। इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने यह कदम उसने अपने पति से फोन पर कहासुनी के बाद उठाया। महिला मिर्जापर के पजरा गांव की रहने वाली है। आरोपी महिला का चंदा देवी का पति अमरजीत (35 वर्षीय) मुंबई में काम करता है। चंदा देवी गांव में तीन बच्चों और सास ससुर और देवर के साथ रहती थी। फिलहाल तीनों बच्चों की कुएं में डूबने से मौत हो गई है। उनमें आकाश (8 साल), कृति (2.5 साल) और अनु (1 साल) शामिल हैं।

मां ने कलेजे के टुकड़ों को एक-एक कर कुएं में फेंका

कहा जाता है, मां से बढ़कर दुनिया में कोई नहीं प्यार करता। मां का दर्जा भगवान से भी ऊपर माना जाता है, लेकिन मिर्जापुर जिले से यह दिल दहलाने वाली ऐसी वारदात सामने आई जहां मां की ममता ही मर गई। यहां एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़ों को एक-एक कर कुएं में फेंक दिया। फिर बाहर बैठकर उनकी मौत का इंतजार करने लगी। महिला जब आश्वस्त हो गई कि सभी की मौत हो गई तो खुदकुशी के इरादे से घर में आग लगा ली। हालांकि शोर होने के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और महिला को बचा लिया।

 

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस महिला को गिरफ्तार कर थाने में ले जाकर पूछताछ की। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें