Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

3 साल बाद भी नहीं सुलझ पाई सुशांत सिंह राजपूत Suicide Case की गुत्थी, परिवार और फैंस को आज भी न्याय का इंतज़ार

14 जून 2020 का वो मनहूस दिन जब बॉलीवुड का एक नायाब सितारा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चला गया। जब यह खबर आई तो हर कोई सहम गया। उस समय किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हुआ कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई है। फिलहाल, सुशांत सिंह की मौत को अब 3 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी भी सुशांत के फैंस न्याय की गुहार लगा रहे हैं। सुशांत की तीसरी बरसी भी आ गई, पर न्याय का अभी तक कुछ पता नहीं स्पष्ट नहीं हो सका। सुशांत का परिवार और फैन्स आज भी एक्टर के लिए इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं। किसी का भी दिल ये मानने को तैयार ही नहीं कि, सुशांत जैसा होनहार, बुद्धिमान इंसान ऐसा कदम कैसे उठा सकता है ?

- Advertisement -

सुशांत के साथ उनके अधूरे सपने भी सपने बनकर ही रह गए। सुशांत के जाने से उनके कई सपने और ख्वाहिशें अधूरी रह गईं। इन्हें पूरा करने के लिए एक्टर को न जाने कितनी प्लानिंग और मेहनत करनी थी। लेकिन भगवान की प्लानिंग सुशांत के लिए कुछ अलग ही थी।

एक्टर ने एक बार अपने सपनों की एक बकेट लिस्ट शेयर की थी, जिसका नाम था 50 Dreams , जिसमे से सुशांत सिर्फ 13 सपने ही पूरे कर पाए, बाकी 37 सपने अधूरे ही रह गए।

जानिए सुशांत के क्या थे सपने?

सुशांत प्लेन उड़ाना चाहते थे। वह लेफ्ट हेंड बैट्समैन के रूप में क्रिकेट खेलना, टेनिस खेलना, मोर्स कोड सीखने की ख्वाहिश रखते थे। उस बकेट लिस्ट में लिखा हुआ था कि, जंगल में एक हफ्ता बिताना, 6 महीनों में सिक्स पैक एब्स बनाना, नासा वर्कशॉप में शामिल होना, CERN यानी European Organization for Nuclear Research के लिए जाना, किताब लिखना, 10 डांस फॉर्म्स सीखना, मुफ्त शिक्षा के लिए काम करना और उसे बढ़ावा देना, क्रिया योग सीखना, अंटार्टिका जाना। बता दें कि, सुशांत की ये सब ख्वाइशें अधूरी रह गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें