Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रेकी, टॉफी और फिर बच्चों से कुकर्म, साइको रेपिस्ट की कहानी हिला देगी..!!

अगर आपके घर में बच्चा है, वह बाहर खेलने जाता है, कोई शख्स उसे रोज रोज टॉफी दे रहा है तो सचेत हो जाइए। ये कोई साइको रेपिस्ट हो सकता है। अपने बच्चे को बचा लीजिए। हर मां-बाप, भाई बहन के लिए ये वीडियो देखना जरूरी है ताकि अपनों को ऐसे साइको रेपिस्ट (psycho rapist) और किलर्स से बचाया जा सके। जो रेकी करने के बाद बच्चों को बहलाते फुसलाते हैं, फिर उनके साथ कुकर्म करते हैं और फिर इतने से मन नहीं भरता तो पत्थरों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार देते हैं।

- Advertisement -

रेकी करने के बाद बच्चों को बहलाते फुसलाते हैं

4 मासूमों के साथ रेप-कुकर्म करने वाला साइको रेपिस्ट रामजी वर्मा। मार्च, 2023 में कन्नौज में एक बच्ची से गलत काम और बेरहमी से मारपीट करने के बाद से फरार था। पुलिस ने 23 जून को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद उसने पुलिस को जब अपना क्राइम पैटर्न बताया तो पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए। इतने खतरनाक तरीके से वो बच्चों को अपने जाल में फंसाता था।

ये कोई साइको रेपिस्ट हो सकता है

रामजी हमेशा 10-15 साल के बच्चों को अपना शिकार बनाता था, क्योंकि वो उसके लिए सॉफ्ट टारगेट होते थे। रामजी ने बताया कि वह इस तरह की घटना को तब अंजाम देता था, जिस समय त्योहारों का सीजन होता था। ऐसे समय में परिवार के लोग बच्चों पर कम ध्यान दे पाते हैं। इस समय लोग अपने बच्चों को खेलने के लिए बाहर भेज देते हैं। बाजारों में भी ऐसे समय में भीड़ होती है। ऐसे में बाहर भी कोई ज्यादा ध्यान नहीं दे पाता है।

साइको रेपिस्ट जिस बच्चे को टारगेट करता था, पहले उसकी 4-5 दिन तक रेकी करता था। उसकी पसंद-नापसंद को समझता था। उसके बाद धीरे-धीरे उससे दोस्ती करता था। बच्चे को उसकी पसंद की चॉकलेट-टॉफी लाकर देता था। उनके साथ खेलता भी था। वह हमेशा उन एरिया में क्राइम करता था, जहां पर कोई उसको जानता नहीं था।

रामजी की इंस्टाग्राम आईडी और फेसबुक अकाउंट मासूम बच्चों और बच्चियों की फोटो से भरा पड़ा है। वह चलते-फिरते बच्चों की फोटो ले लिया करता था उस पर गंदे-गंदे कमेंट करता था। उसकी आईडी पर जो और लोग जुड़े थे, वे लोग भी बच्चों की फोटो पर बेहद गंदे कमेंट करते थे। अपलोड फोटो में ज्यादातर बच्चियों की तस्वीरें थीं।

साइको रेपिस्ट रामजी जिन बच्चों की रेकी करता था, उनको कोई न कोई लालच देकर अपने साथ ले जाता था। वह बच्चों को सुनसान जगह पर ले जाता। फिर उनका मुंह बहुत तेज दबाता। जब बच्चे बेहोश हो जाते, तो उनके साथ गंदा काम करता था। गंदा काम करके जब रामजी का मन भर जाता, तो वह बच्चों को खूब पीटता था। उनके ऊपर पत्थर या फिर डंडे से हमला करता। सिर पर पत्थर मारता, फिर गला दबाकर उनकी हत्या कर देता। जब बच्चे मर जाते, तब उनको छोड़कर भाग जाता और अपना काम करने लगता।

फर्रुखाबाद में दर्ज हैं 8 मुकदमे 

अब तक दो बार वह बच्चों को कुकर्म के बाद मार चुका था लेकिन तीसरी घटना में वह पकड़ा जा चुका था। चौथी घटना में उसने बच्ची को मरा समझकर वह भाग गया था लेकिन बच्ची जिंदा बच गई थी। रामजी फर्रुखाबाद (Farrukhabad) के खुदागंज गांव का रहने वाला है। छोटी-सी उम्र से ही वह गांव की महिलाओं को छुपकर देखता था। छोटी-सी उम्र में ही शराब-सिगरेट सब पीता था। वह अपने पापा का मोबाइल चोरी से उठा लाता था। फिर उसमें गंदे वीडियो देखता। ये सब देख-देखकर ही वह बच्चों के साथ गंदा काम करने लगा। रामजी पर कन्नौज और फर्रुखाबाद में 8 मुकदमे दर्ज हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें