Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bheed Trailer: फ़िल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर youtube से अचानक गायब, ट्विटर पर छिड़ी जंग !

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फ़िल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर  इन दिनों काफ़ी चर्चा में है। 10 मार्च को भीड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब से रिलीज़ किया गया। तब से  ट्रोलर्स ने फ़िल्म भीड़ के ट्रेलर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर फ़िल्म के समर्थन और विरोध में आवाज़ें उठने लगी है। ऐसे में एक अहम जानकारी सामने आई है कि, YouTube से फ़िल्म का ट्रेलर अचानक गायब कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे यूट्यूब से हटा दिया गया है। हालांकि, अभी इसके पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है।

फ़िल्म भीड़ के ट्रेलर को किया ट्रोल 

जानकारी के मुताबिक, भूषण कुमार की कम्पनी के यूट्यूब चैनल से भीड़ का ट्रेलर हटाया गया है। ऐसे में भीड़ का ट्रेलर चर्चा का विषय बन गई है। आपको बता दें कि, भीड़ फिल्म का टीज़र आपको टी-सीरीज के यूट्यूब प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएगा। लेकिन अगर आप ट्रेलर को देखने चाहते हैं तो, उसे प्राइवेट किया गया है। ऐसे में आप भीड़ का ट्रेलर टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर नहीं देख सकते हैं।

ट्वीटर पर इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर रहे हैं कि, ‘फ़िल्म ‘भीड़’ का ऑफ़िशियल ट्रेलर बैकलैश के बाद अब YouTube पर प्राइवेट कर दिया गया है। आज गुरुवार को लोगों ने देखा कि, ट्रेलर YouTube पर मौजूद नहीं था। वहीं, कुछ यूज़र्स का कहना है कि, लाखों व्यूज़ मिलने के बावजूद भी लिंक को प्राइवेट कर दिया गया है।

  • एक यूजर ने लोकतंत्र की बात करते हुए कहा कि, टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल से भीड़ का ट्रेलर हटा दिया गया है।
  • वहीं एक यूजर ने लिखा है कि पता नहीं वो कौन लोग हैं जो इस फिल्म को जनता के सामने आने देना नहीं चाहते।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें