Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महिला को पति से ज्यादा भैसे की चिंता, पुलिस शिकायत सुनकर हुई हैरान !

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की एक महिला ने पुलिस को हैरान कर दिया। ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव की एक महिला शिकायत के लिए कोतवाली पहुंची। उसने पोलिस को सूचित किया कि उसके पति और भैसे का किसी ने अपहरण कर लिया है। महिला ने पुलिस से दोनों को तलाशने की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस तब हैरान रह गयी जब महिला ने कहा कि ‘पति मिले या न मिले, भैसे की तलाश जरूर कर दो साहब।’ महिला के इन शब्दों से वहां मौजूद पुलिसवाले कुछ समय के लिए अचंभित रह गए। क्योंकि महिला को अपने पति से कहीं ज्यादा अपने भैसे की चिंता थी।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार महिला का नाम सुमन है, जो धनोरी गांव की रहने वाली है। मंगलवार को उसका पति पशुओं को देखने के लिए घेर यानी पशुघर गया था। लेकिन देर शाम को महिला का पति घर नहीं लौटा। जिसके बाद महिला को चिंता हुयी और वो पति की तलाश के लिए निकली। जब महिला घेर (पशुघर) पहुंची तो उसने पाया कि उसका पति और भैसा गायब है। इसके बाद काफी देर तक उसने पति और भैसे की तलाश की लेकिन दोनों के बारे में कुछ भी पता नहीं चला। बुधवार को महिला कोतवाली शिकायत लिखवाने के लिए पहुंची।

बुधवार को महिला अपने लापता पति और भैसे की शिकायत दर्ज करवाने के लिए कोतवाली गयी। लेकिन महिला ने कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद पुलिसवाले भौचक्के रह गए। महिला ने पुलिस को बताया कि किसी ने उसके भैसे और पति का अपहरण कर लिया है। उसने कहा कि साहब उन्हें खोज दो। इसके बाद उसने बोला कि ‘साहब पति मिले न मिले, भैसे को जरूर खोज दो।’ पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें