Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video: महिला ने घर के बाहर ‘BJP’ लिखकर बनाया ‘कमल’ का फूल, मोहल्ले ने जमकर की पिटाई ..!!

राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल जयपुर में एक महिला को अपने घर के बाहर BJP लिखना और कमल का फूल बनाना इतना महंगा पड़ गया है कि, मोहल्ले वालों ने इस महिला पर धावा बोल दिया है। पहले महिला के घर का मुख्य दरवाज़ा तोडा गया, इतना ही नहीं बाद में ऊपरी मंजिल पर बने कमरे का भी दरवाजा तोड़ा गया। उसके बाद दरवाज़ा तोड़कर इलाके की भीड़ ने इस महिला को बाल और कपड़े पकड़कर बाहर निकाला, और उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे। महिला का गुनाह सिर्फ ये है कि वह बीजेपी समर्थक है।

- Advertisement -

इस घटना की सूचना मिलने पर मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से महिला को भीड़ से बचाया गया। इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार, महिला मानसिक रूप से कमजोर है।

7 आरोपी हुए गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, महिला के साथ बेरहमी से हुई मारपीट की घटना के 10 दिन बाद पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मारपीट की घटना वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रिकॉर्ड लोगों के चेहरे देखकर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कल्याण नगर निवासी नासिरउद्दीन, रशीद, मुस्ताक, इरफान खान, एजाज खान, इकराम देशवाली और कलामुद्दीन शामिल हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें