Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

युवक ने तहसीलदार को लिखा पत्र हमें गृहकार्य में दक्ष पत्नी चाहिए, लेखपाल ने कहा- बनाई जाए कमेटी..!

जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने तहसीलदार को पत्र लिखकर पत्नी की आवश्यकता बताई है। युवक ने तहसीलदार को प्रार्थना पत्र देकर प्रतिकूल घरेलू परिस्थितियां होने का हवाला देते हुए पत्नी की आवश्यकता बताई है। युवक ने तहसीलदार को लिखे पत्र में कहा है कि, उसकी घर की प्रतिकूल परिस्थितियां है वह अकेला है और घर का कार्य करने में सक्षम नहीं है अतः उसे पत्नी की आवश्यकता है।

- Advertisement -

आंगनवाड़ी में पेश किया गया आवेदन

यही नहीं युवक को कोई साधारण महिला नहीं चाहिए, अपने प्रार्थना पत्र में युवक ने लिखा कि पत्नी गोरी होनी चाहिए ,30 से 40 वर्ष की उम्र की होनी चाहिए, साथ ही सभी गृह कार्यों में दक्ष होनी चाहिए। 3 जून को गांगदवाड़ी गांव में महंगाई राहत कैंप के दौरान आंगनवाड़ी में यह आवेदन पेश किया गया। जिसमे युवक ने अपनी पीड़ा बयान करते हुए पत्नी दिलाने की मांग की।

वहीं तहसीलदार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एप्लीकेशन को मार्क कर दिया और पटवारी को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं । जब यह प्रार्थना पत्र के फॉरवर्ड होकर पटवारी के पास पहुंचा तो पटवारी ने भी इस मामले में पंचायत स्तर पर एक टीम का गठन करने की सलाह दे डाली।


पटवारी ने इस मामले में तहसीलदार को अपनी आख्या लिखते हुए रिपोर्ट दी कि,  उक्त प्रकरण में गांव पंचायत स्तर पर टीम का गठन किया जाए। टीम में ग्राम पंचायत सचिव, पटवारी, सरपंच गांगड़वाड़ी की संयुक्त टीम का गठन किया जाए, ताकि समय पर पत्नी उपलब्ध कराई जा सके। दौसा जिले से आए इस अजीबोगरीब मामले से हर कोई दंग है और यह खबर जानने के बाद अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहा है. वहीँ बहुत लोग तहसीलदार के द्वारा युवक के पत्र पर मार्क करने को लापरवाही मानी जा रही. वैसे उस युवक पत्नी मिलती है या नहीं यह आने वाला समय बताएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें