Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव के काफिले में पकड़े गए चोर, नेताओं के पर्स-मोबाइल करते थे साफ !

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में चोर लग्जरी कारों से शामिल होते थे। ये चोर अखिलेश के काफिले के साथ साथ चलते रहते थे। जहां कहीं अखिलेश का काफिला रुकता और भीड़ इकठ्ठा होती। भीड़ का फायदा उठा कर चोर नेताओं के मोबाइल और पर्स पर अपना हाथ साफ़ करते थे। पार्टी के कार्यकर्ता जब चोरी से परेशान हुए तो काफिले में शामिल लोगों की हरकतों पर ध्यान देने लगे। निगरानी करने के बाद उन्होंने चोरो को धर-दबोचा।

- Advertisement -

लग्जरी गाड़ियों में सवार गिरोह काफिले के साथ चलता था।

चोरों को पकड़े जाने के बाद पता चला कि इनका पूरा गिरोह ही इसमें शामिल था। पूरा गिरोह लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर अखिलेश के काफिले के साथ-साथ चलता था। काफिले के रुकने पर ये लोग भीड़ का फायदा उठा कर मोबाईल, पर्स जैसी कीमती चीजों को चुरा लेते थे। कार्यकर्ताओं द्वारा पकडे जाने पर चोरों के पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और पर्स बरामद किये गए हैं।

समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव उमेश यादव ने इस बारे में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले के सबसे पीछे दो लग्जरी गाड़ियां चल रही थीं। उसमें एक गाडी यूपी-14 और दूसरी पर एचआर लिखा था। अखिलेश का काफिला जैसे ही रुकता था, इन दोनों गाड़ियों में सवार लड़के भीड़ की ओर भागते थे। पार्टी के कार्यकर्ताओं को इनपर शक हुआ तो उनपर नजर रखना शुरू किया। जिसके बाद मोबाइल और पर्स चुराते हुए रंगे इनको हाथ पकड़ा गया।

इसी तरह की घटना अखिलेश की रथयात्रा के दौरान भी हुई थी।

उमेश यादव ने बताया कि इसी तरह की घटना अखिलेश की रथयात्रा के दौरान भी हुई थी। तब भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को शक हुआ था लेकिन चोर पकड़ में नहीं आये थे। उन्होंने कहा इस बार इन पर हमारी नजर थी और आख़िरकार ये रंगेहाथ पकड़े गए। चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने पांच चोरों को हिरासत में लिया है। जिनसे कुल 15 मोबाइल और पर्स बरामद हुए हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लग्जरी गाड़ियों की भी जाँच की जा रही है कि चोरों के पास ये गाड़ियां कहां से आयी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें