Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ये इमोशनल ड्रामा: बृजभूषण सिंह ने पहलवानों पर किया पलटवार, कहा- “मेडल गंगा में बहाने से मुझे फांसी नहीं होगी”…!

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) आज बुधवार को बाराबंकी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान बृजभूषण सिंह ने पहलवानों के आरोपों पर नया बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि, “अगर पहलवानों का एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो, मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए हैं और पहलवान मेरी फांसी चाहते हैं, लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है।”

- Advertisement -

बृजभूषण सिंह ने यह भी कहा जो सुनकर लोग हैरान हो गए है। कहा- जब से मुझपर आरोप लगे हैं, मैं पूछ रहा हूं कि, यह सब कब हुआ ? कहां हुआ? हम अयोध्या से आते है जहां प्राण जाते हैं, लेकिन वचन नहीं जाते। WFI के चेयरमैन ने कहा कि, गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी। मेरे खिलाफ कोई सबूत है तो पुलिस में जाकर दें।न्यायालय मुझे फांसी देगा तो मुझे वो फांसी स्वीकार है।”

इसी आह्वान पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा – “यह केवल इमोशनल ड्रामा है। सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है इसलिए मंगलवार को हरिद्वार में वे सभी एकत्र हुए और अपने मेडल गंगा में विसर्जित करने की धमकी दी। इससे उन्हें वह नहीं मिलेगा जो वे चाहते हैं, यह केवल ड्रामा है।

ब्रजभूषण की गिरफ्तारी के लिए सबूत नहीं

  • आज इस तरह के आरोप से कोई भी सुरक्षित नहीं है।
  • इन खिलाड़ियों को मैं कोई दोष नहीं दूंगा।
  • इनकी कामयाबी में मेरा खून पसीना लगा है।
  • सभी खिलाड़ी मेरे बच्चे की तरह हैं।
  • कुछ दिनों पहले तक यही मुझे कुश्ती का भगवान कहते थे।

भगवान मेरे द्वारा कोई बड़ा काम करवाना चाहते हैं:बृजभूषण

बृजभूषण ने कहा, “मैंने कुश्ती को जीता था। सांस लेता तो कुश्ती, सोता तो कुश्ती, लेकिन अब मुझको लगता है कि, मुझे कोई और बड़ा काम करना है।

भगवान मेरे द्वारा कोई बड़ा काम करवाना चाहते हैं। अयोध्या के संतों ने 5 जून को विचार विमर्श के लिए एक सभा का आयोजन किया है। मैं साफ़ कह देना चाहता हूं, केवल पाप करने वाले पाप के भागी नहीं होते हैं। सक्षम होते हुए भी जो पाप को होते देख रहे हैं, वह भी उसमें उतने ही भागी होते हैं। समय सबका हिसाब करता है।

यह भी पढ़ें

  • ब्रजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है।
  • दिल्ली पुलिस बहुत जल्द अपनी जांच पूरी करेगी।
  • अगले 15 दिन में पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें