Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ये है दुनिया का सबसे महंगा होटल …? 82 लाख रुपये प्रति दिन किराया !

क्या आप सोच सकते हैं कि दुनिया में एक ऐसा भी होटल है, जिसमें एक रात किराया आपकी सोच से भी परे है। आपकी जिंदगी भर की कमाई से भी ज्यादा हो सकता है। जी हां, हैरान मत होइए यह हकीकत है और ऐसा ही होटल है दुबई (Dubai) में है। इस होटल का नाम है अटलांटिस द रॉयल रिजॉर्ट (Atlantis The Royal Resort) और यहां एक से बढ़कर एक सुविधाएं हैं।

- Advertisement -

 

रॉयल मेंशन रूम में ठहरने की कीमत 1 लाख डॉलर

अटलांटिस द रॉयल रिजॉर्ट दुबई में पूरी दुनिया में सबसे महंगा रिजॉर्ट माना जाता है। अटलांटिस द रॉयल होटल में लगभग 800 कमरे हैं, जिसमें पूरे होटल में सबसे महंगा कमरा रॉयल मेंशन रूम है। हर रात रॉयल मेंशन रूम में ठहरने की कीमत 100,000 अमेरिकी डॉलर है, जो 82.5 लाख रुपये से अधिक है।

अटलांटिस होटल के मुख्य आकर्षणों में से एक रिजॉर्ट के अंदर बने एक्वेरियम और कमरे व लॉबी के अंदर सोने और संगमरमर की सजावट है। होटल की दीवारों को असली सोने के वॉलपेपर से सजाया गया है और बाथरूम इतालवी संगमरमर से बने हुए हैं।

 

 

दुबई के अटलांटिस होटल में रॉयल मेंशन रूम की कीमत लगभग 82.5 लाख रुपये प्रति रात और 22 प्रतिशत टैक्स अलग से लगता है। इसके अलावा अटलांटिस द रॉयल होटल में सबसे सस्ते कमरे की कीमत लगभग 4,134 दिरहम है, जो लगभग 92,000 रुपये है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें