Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज, जांच शुरू

 बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। इस बीच उन्हें किसी अज्ञात शख्स द्वारा मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

 

शिकायत में कहा गया है कि धीरेंद्र शास्त्री को एक अज्ञात फोन कॉल कर धमकी दी गई है। छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506, 507 के अंतर्गत अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

बाबा को चुनौती देने वाले को भी मिली धमकी

आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री की सिद्धियों पर सवाल उठाने वाले और उन्हें चुनौती देने वाले अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी। श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

 

‘..तो फिर सब पर हो एफआईआर’

इन आरोपों के बाद बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर हनुमानजी की पूजा करना अगर अंधश्रद्धा है तो फिर भारत में जितने हनुमान भक्त हैं सब पर एफआईआर होनी चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]