Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Breaking News: PM मोदी को केरल में बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को आत्मघाती बम से उड़ाने की धमकी मिली है। केरल में बीजेपी के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र मिला है, इस पात्र में PM Modi को सुसाइड बम विस्फोट से उड़ाने का जिक्र किया गया है। पीएम 24 अप्रैल को दो दिन के अपने दौरे पर केरल आने वाले हैं। इस दौरान पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र की जांच में जुट गई हैं।

- Advertisement -

 

 

केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन का कहना है कि, उन्हें पिछले सप्ताह एक पत्र मिला था, जिसमें PM मोदी की हत्या की साजिश की बात की गई थी। जहां PM केरल का दौरा करने वाले हैं।

सूत्रों के मुताबिक, यह पत्र मलयालम भाषा में कोच्चि स्थिति किसी शख्स ने लिखा है। पत्र केरल के बीजेपी कार्यलय में राज्य के अध्यक्ष के सुरेंद्रन को मिला है। जिन्होंने इस पत्र को पिछले हफ्ते पुलिस को सौंप दिया था।

पुलिस की जांच में पता चला कि, यह पत्र एनके जॉनी ने लिखा है और कहा कि मोदी के साथ भी वही होगा जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ हुआ था।

मुख्य बिंदु

  • कोच्चि के रहने वाले जॉनी ने ऐसे किसी भी पत्र के लिखने से साफ़ इनकार कर दिया है।
  • आरोप लगाते हुए कहा कि, जिस शख्स को मेरे खिलाफ नफरत है, वह इस हत्या की धमकी के पीछे हो सकता है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित VVIP सुरक्षा प्लान को लीक करने के लिए पुलिस की आलोचना की है। इसमें प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI), पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP), SDPI और माओवादियों सहित कई संगठनों का संदर्भ है। लेकिन राज्य सरकार इन संगठनों को बचा रही है।

यह भी पढ़ें

  • धार्मिक चरमपंथी संगठन केरल में बहुत मजबूत और सक्रिय हैं।
  • राज्य के खुफिया प्रमुख की रिपोर्ट मीडिया में लीक हो गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें