Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीन मासूम बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर हुई दर्दनाक मौत

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार देर रात एक मकान में आग लग गई। घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने का ऐलान किया है। घटना फिरोजाबाद जिले के जसराना थाना क्षेत्र के पदम कस्बे की है।

- Advertisement -

फिरोजाबाद में एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर मौत

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार जिस बिल्डिंग में रहते थे, उसके ग्राउंड फ्लोर पर उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर की दुकान थी। दुकान में आग लगने से तीन बच्चों समेत परिवार के छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

Six Dead Bodies Burnt On The Same Pyre In Firozabad - Firozabad Fire: एक ही चिता पर छह लोगों का अंतिम संस्कार, मासूम बेटी का शव रखते कांपे पिता के हाथ, रो

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लगी, जिससे घर जल कर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की मुआवजा राशि देने का निर्देश दिया है।

Three Children Died Due To Drowning In Yamuna River In Firozabad - फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा: यमुना नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, गांव में मची चीत्कार - Amar Ujala

SSP आशीष तिवारी ने कहा कि आग की सूचना के बाद आगरा, मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद से 18 दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि 12 थानों के कर्मी बचाव अभियान में शामिल थे, जो लगभग ढाई घंटे तक चला।एसएसपी ने कहा, “चूंकि इलाका भीड़भाड़ वाला है, इसलिए बचावकर्मियों को अतिरिक्त प्रयास करने पड़े।” उन्होंने कहा, “हम अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कोई भी अंदर फंसा तो नहीं है। बचाव कार्य जारी है।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें