Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां बेटे पर एसिड फेंकने से मचा हड़कंप, दो आज्ञात बदमाशों को पहचानने में पुलिस नाकाम !

राजधानी लखनऊ में गोमतीनगर के विराटखंड (Viratkhand of Gomtinagar) में एसिड अटैक (Acid Attack) का मामला सामने आया है। घर में घुसकर दबंगों ने मां-बेटे पर एसिड फेंक दिया है। जिससे दोनों गंभीर रुप से झुलस गए। इस घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे, आनन फानन में स्थानीय लोगों ने मां और बेटे को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

- Advertisement -

 

ज्ञात हो कि,  इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। मां और बेटे की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि, दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR registered) कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच जारी है।

बेटे विक्की ने दी पुरे मामले की जानकारी

यह घटना गोमतीनगर के विरामखंड 3 की है, वहीं एक घर में विक्की, विकास वर्मा और उनकी मां अनीता वर्मा परिवार में एक साथ रहती। वहीं रात करीब साढ़े नौ बजे दो अज्ञात युवकों ने आकर गेट को खटखटाया। मां अनीता ने गेट को खोला तो उनके पीछे बेटा विकास भी साथ खड़ा था। उसी दौरान अचानक दो बदमाश ने एसिड फेंककर भाग गए।

आरोपियों की तालाश जारी

छोटे भाई विक्की ने बताया कि तेजाब से मेरे भाई का चेहरा और सीना झुलस गया है। वहीं मां ने भाई विकास को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने एसिड उन पर भी फेंक दिया। ऐसे में मां और भाई को बचाने के लिए जब मैं चिल्लाया तो दोनों आरोपी भाग निकले।

वहीं गोमतीनगर थाना प्रभारी निरिक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि,  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है यह पूरा मामला सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तालाश जारी है। हालांकि बदमाशों का चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें