Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“मिट्टी में मिला दूंगा”..माफियाओं पर जमकर गरजे: CM योगी !

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बड़ी घटना सामने आई है। बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड (BSP MLA Raju Pal murder case) के प्रमुख गवाह उमेश पाल पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। इस हादसे में उमेश पाल और एक गनर की मौत हो गई है। यह घटना देर शाम की बताई जा रही है। प्रयागराज में अफरातफरी का माहौल बन गया है।

- Advertisement -

 

 

सूत्रों के मुताबिक, उमेश पाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई इसके साथ ही देसी बमों से जानलेवा हमला भी किया गया। इस हमले में उमेश पाल और उसकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से उमेश सहित दो की मौत हो गई है। एक घायल गनर का एसआरएन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है कि, “माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा”। इसके साथ ही उन्होंने कहा- समाजवादी पार्टी के सहयोग से अतीक अहमद सांसद बना। विधानसभा में सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह पेशेवर माफियाओं और अपराधियों को सरपरस्त हैं। इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है। पूरा प्रदेश इस बात को अच्छे से जानता है।

पुलिस के मुताबिक,  तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज होगा। सीसीटीवी फुटेज समेत कई अन्य साक्ष्य जुटाने का पुलिस प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार, उमेश पाल की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए 7 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में पुलिस ने अतीक अहमद के दो बेटों एजम और आबान समेत 7 लोगों को हिरासत में लिया है। ऐसे में सभी लोगों से हत्याकांड के बारे में पूछताछ जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें