Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चारपाई से बाँध कर पत्नी ने किये पति के पांच टुकड़े, शव को नहर में फेका..!

पीलीभीत जनपथ में एक पत्नी ने अपने ही पति को चारपाई से बाँध कर कुल्हाड़ी से पांच टुकड़ों में काट डाला। इसके पाद पति के शव के टुकड़ों को गांव के पास की ही नगर में फेक दिया। इस घटना से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। पुलिस शव के टुकड़ों की तलाश नहर में गोताखोरों की सहायता से कर रही है।

- Advertisement -

यह घटना पीलीभीत जनपथ के थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर की है। यहां के 55 वर्षीय रामपाल सुबह से ही लापता थे। रामपाल का पुत्र अपने परिवार के साथ गांव के ही दूसरे मकान में रहता था। जानकारी के अनुसार रामपाल की पत्नी दुलारो देवी का संबंध उसके ही दोस्त के साथ था। जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। कुछ समय से दुलारो अपने इसी दोस्त के साथ रहती थी और एक माह पूर्व ही गांव वापस आयी थीं।

बेटे ने की लापता पिता की तलाश, चौकाने वाला सच आया सामने।

आरोपी पत्नी के बेटे को ही सवप्रथम अपने पिता के लापता होने का पता चला। काफी देर पिता की तलाश के बाद उसने थाने में इसकी सूचना दी। बेटे ने पुलिस को अपनी मां के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने शक के आधार पर महिला से पूछताछ की। जिसके बाद चौकाने वाला सच बेटे के सामने आया। महिला से पूछताछ में बताया कि उसने ही अपने पति की हत्या की।

महिला ने अकेले ही दिया इतनी बड़ी घटना को अंजाम..!

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि रविवार को उसने अपने पति को सोते समय ही चारपाई से बांध दिया। इसी बीच उसने अपने पति के कुल्हाड़ी से पांच टुकड़े कर दिए। और इन टुकड़ों को वो पास की नहर में फेक आयी। महिला की निशानदेही के बाद ही पुलिस को रामपाल के खून से सने हुए कपडे और बिस्तर नहर के पास ही बरामद हुए। महिला के मुताबिक उसका पति उसे मारता-पीटता था। उसने जमीन गिरवी रख दी जबकि बेटी की शादी करनी है। आरोपी महिला ने स्वीकारा कि यह घटना उसने अकेले ही अंजाम दी। पुलिस सभी बिंदुओं पर गौर करते हुए जांच कर रही है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें