Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टमाटर को भी सुरक्षा, सब्जी विक्रेता ने लगाये दो बाउंसर्स !

 वाराणसी – देश में अभी तक विशिष्ट लोगों को जेड, वाई ,एसपीजी जैसे तमाम सुरक्षा कवर मिलते हैं , इतना ही नहीं कुछ लोग अपनी सुरक्षा में निजी बाउंसर्स तक रखते हैं लेकिन शायद ये इतिहास में पहली बार हुआ है की ‘टमाटर ‘ को भी सुरक्षा प्रदान की गयी है और इसके लिए दो बाउंसर्स लगाये गये हैं। दरअसल इस वक़्त हरी सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही है। इनमें टमाटर के दाम तो ऐसे हैं कि लोग सुनते ही दुकान से आगे बढ़ जाते हैं। मोलभाव के बाद भी आम लोगों की रेंज से टमाटर बाहर हो गया है। हालात ये हैं कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में तो एक सब्जी विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर ही रख लिए हैं।

- Advertisement -

 

 

 

टमाटर को मिली T+ श्रेणी की सुरक्षा !

 

वाराणसी के लंका क्षेत्र में एक सब्जी विक्रेता इन दिनों काफी चर्चा में आ गया है। दरअसल टमाटर जो कि इस समय सब्जियों में सबसे महंगा है उसकी सुरक्षा के लिए दो बाउंसर अपॉइंट किए हैं। सब्जी विक्रेता ने टमाटर के लिए सिक्योरिटी लगा रखी है। सब्जी विक्रेता अजय फौजी बताते हैं कि खरीदारी के समय ग्राहक अक्सर उग्र होने लगते हेैं। मोलभाव को लेकर रोज होने वाली बहस से बचने के लिए उसने दो बाउंसर तैनात किए हैं।

 

 

 

सपा कार्यकर्ता है सब्जी विक्रेता !

 

 

सब्जी विक्रेता अजय फौजी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता भी हैं। अजय फौजी ने इससे पहले समजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर वाराणसी में टमाटर के आकार का केक काटा था।

 

 

सुबह 9 से 5 तैनात रहते हैं बाउंसर्स!

 

सब्जी विक्रेता फौजी बताते हैं कि इस समय टमाटर की कीमत 140-160 रुपये प्रति किलो है। ठेले पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बाउंसर तैनात रहते हैं। हालांकि बाउंसर को वह कितना पेमेंट करते हैं इसके बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं बताया।

 

 

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो !

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी फौजी और उसके बाउंसरों से संबंधित वीडियो ट्वीट की है। ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा है कि टमाटर को भाजपा को ‘जेड-प्लस’ सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए। टमाटर के बढ़ते दाम को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी चिंता जाहिर की है।

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें