Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दर्दनाक हादसा: बस्ती में ट्रक से दो बाइक की भिड़ंत, 3 की मौत , 2 घायल !

उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। बस्ती जिला स्थित राम जानकी मार्ग पर एक सड़क हादसे में बाइक से जा रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई है। बताया जा रहा है, नगर पंचायत गायघाट के पास बने बनहरा सीएचसी (CHC) के सामने विपरीत दिशा में आ रही दो मोटर साइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। इस वजह से पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरे हुए युवकों को रौंद दिया। ट्रक चढ़ने के बाद बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और वहीं अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

- Advertisement -

 

 

जानकारी के अनुसार, मृतकों में राजेश पता अज्ञात, सुरेंद्र और झिन्नू निवासी समोदा थाना हरपुर जनपद गोरखपुर शामिल हैं। इसके अलावा हादसे में बजरंगी निवासी गुलरिहा थाना धनघटा जिला संतकबीरनगर, मृतक झिन्नू की पुत्री खुशबू व एक अन्य जख्मी हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया।

एसओ आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक घटना के संबंध में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि, ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पुलिस के मुताबिक आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें