Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Pakistan News: उम्र से परे प्यार, 110 साल की उम्र में चचा ने क्यों की चौथी शादी ?

Pakistan News: पाकिस्तान से एक अनोखा मामला सामने आया है जहा पाकिस्तान के चाचा शादी पर शादी कर रहे हैं। अगर उनकी उम्र की बात करे तो 110 साल की उम्र में एक व्यक्ति ने चौथी शादी कर ली है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में बताने वाले हैं। जो उम्र के साथ ही शादियों के नंबर में भी आगे रहे हैं। इन शादियों में कुछ भारत की हैं तो कुछ हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की हैं।

- Advertisement -

 

 

चाचा से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘ इश्क उम्र के बंधनों से परे है। यह दो आत्माओं का मिलन है। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में 110 साल के अब्दुल्ल हन्नान ने 55 साल की महिला से निकाह किया है। यह उनका चौथा निकाह है। मानसेहरा शहर में हुए इस अनोखे निकाह का गवाह दूल्हे की तीन पीढ़ियां बनीं हैं।

अब्दुल हन्नान से जब पूछा गया इस उम्र में आपने निकाह क्यों किया ? अब्दुल ने बताया कि उन्होंने तीसरी शादी 95 साल की उम्र में की थी। लेकिन कुछ दिन बाद शादी टूट गई। इसके बाद जिंदगी में अकेलापन था। अकेलापन दूर करने के लिए उन्होंने अपने परिवार के कहने पर चौथी शादी की है। हन्नान के परिवार में कुल 84 सदस्य हैं। उनके 12 बच्चे हैं। 12 बच्चों में 6 बेटे और 6 बेटियां हैं। उनका बड़ा बेटा उनकी नवविवाहित पत्नी से 15 साल बड़ा है। उसकी उम्र 70 साल है। इसके अलावा हन्नान के भाइयों के भी बेटे-बेटियां हैं।

 

 

ऐसा ही एक मामला कुछ दिनों पहले आया था जकारिया बाबा नाम के शख्स ने 90 साल की उम्र में निकाह किया है। जकारिया की पहली पत्नी की मौत 2011 में हो गई थी। 90 साल के इस शख्स के 12 बच्चे हैं। जिनमें सात बेटे और 5 बेटियां हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें