Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Prayagraj: मदरसा में मेज पर तिरंगा बिछाकर परोसा गया नाश्ता, 4 लोग गिरफ्तार..!!

यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में तिरंगे का अपमान (Tricolor Insult) किए जाने का मामला सामने आया है। प्रयागराज जिले में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक मदरसा में आयोजित कार्यक्रम में मेज पर तिरंगा बिछाकर नाश्ता परोसा गया। देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। दरअसल, तिरंगे के अपमान का फोटो सामने आने के बाद इसके खिलाफ लोगों का आक्रोश भड़क गया है। वहां मौजूद लोगों ने बाजार में एकत्र होकर नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

- Advertisement -

पुलिस ने वायरल फोटो के आधार पर मदरसा प्रबंध समेत 4 लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला दर्ज कर लिया गया है। राष्ट्रीय ध्वज अपमान निवारण अधिनियम के साथ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह मामला मदरसा गौसिया इस्लामिया जिंतुल उलूम का है !

यह पूरा मामला मदरसा गौसिया इस्लामिया जिंतुल उलूम का बताया जा रहा है। होलागढ़ थाना क्षेत्र के दहियांवा इलाके से यह घटना सामने के बाद हाहाकार मच गया। स्वतंत्रता दिवस की शाम को स्थानीय कारोबारियों ने इस मामले को जोरदार हंगामा शुरू कर दिया गया। व्यापारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया गया। इसके साथ ही मदरसा संचालक और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

प्रयागराज पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की !

सूत्रों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस संबंध में तस्वीर शेयर की। इससे मुख्यमंत्री से लेकर यूपी पुलिस, डीजीपी और प्रयागराज पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। तस्वीर शेयर होने के बाद इस मामले पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें