Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तुनिशा शर्मा आत्महत्या केस: शीजान खान को पुलिस ने किया अरेस्ट, लव जेहाद का भी एंगल जुड़ा

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। पुलिस ने उनको को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच इस मामले में अब लव जेहाद का भी एंगल सामने आ रहा है। भाजपा के नेता राम कदम ने कहा है कि, एक्ट्रेस के सुसाइड पर अगर यह लव जिहाद का मामला हुआ तो पूरी जांच-पड़ताल की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

- Advertisement -

 

आज अभिनेत्री का अंतिम संस्कार होना था, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि, एक्ट्रेस का आज यानी 25 दिसंबर 2022 को अंतिम संस्कार नहीं होगा। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह तुनिशा की बॉडी फैमिली को दी जानी थी और फिर शाम को 4 से 4.30 के बीच अंतिम संस्कार होना था, हालांकि अब कहा जा रहा है कि, आज उनका अंतिम संस्कार नहीं होगा। बीती रात को उनका पोस्टमार्टम भी हुआ है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

 

प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस ने किया खारिज

पुलिस ने प्रेग्नेंसी की बात को खारिज कर दिया है। तुनिशा के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। मौत की वजह फांसी से दम घुटना बताया जा रहा है। तुनिषा ने आखिरी बार यानी मौत के 24 घंटे पहले जिन लोगों से फोन पर या फिर सेट पर बातचीत की, सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

 

तुनिशा ने खुद इस बात का किया था खुलासा

तुनिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने मेकअप रूम को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहती थीं। उन्हें अपने मेकअप का सभी समान ऑर्गनाइज तरीके से रखना पसंद था। मेकअप कराते हुए तुनिशा अपनी स्मूदी पीती थीं और स्क्रिप्ट पढ़ती थीं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]