Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Twitter ने अपने यूजर्स को दिया दिल खोल कर लिखने का मौका !

Twitter increases character limit: ट्विटर पर अपनी बात और खुलकर लिखने का मौका कंपनी अब ब्लू सब्सक्राइबर्स को देने लगी है. अब ट्विटर ब्लू यूजर्स अपने विचार, सोच या बात 10,000 कैरेक्टर के बजाय 25,000 कैरेक्टर में लिख पाएंगे. ये अपडेट Prachi Poddar नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है जो कंपनी में इंजीनियर के पद पर हैं .इस बार ब्लू टिक (Twitter Blue Tick Feature) यूजर्स के लिए ट्वीट के लिए कैरेक्टर की संख्या को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में यूजर्स अब काफी ज्यादा कैरेक्टर के साथ ट्वीट कर सकती है। पहले यूजर्स को सिमित संख्या में लिखना होता था जिससे यूजर्स को काफी दिक़्क़त का सामना करना पड़ता था !

- Advertisement -

 

 

 

 

 

दरअसल, ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए कंपनी ने ट्वीट के लिए 25,000 कैरेक्टर्स कर दिए गए हैं। इस साल फरवरी में कंपनी ने कैरेक्टर्स को 4 हजार तक बढ़ाया था। जबकि, अप्रैल में इसकी संख्या को 10 हजार कर दिया गया था। वहीं, अब ट्विटर पर ट्वीट के लिए कैरेक्टर्स की संख्या 10,000 से बढ़कर 25000 कर दी गई है।

 

 

 

 

ट्विटर की ओर से ब्लू सब्सक्राइबर के लिए बदलाव किए गए हैं। यूजर्स को कोट ट्वीट या रिप्लाई के लिए अब 25,000 करेक्टर्स तक की सीमा उपलब्ध है। ऐसे में अब सब्सक्राइबर्स को लॉन्ग ट्वीट्स की सुविधा है।इसके अलावा ब्लू सब्सक्राइबर्स को ट्विटर पर लॉन्ग वीडियो अपलोड करने की भी सुविधा दी जा रही है। इससे पहले प्लेटफॉर्म पर प्रीमियम यूजर्स के लिए 60 मिनट तक 1080 पिक्सल की वीडियो को अपलोड करने की अनुमति दी जाती थी। अब ब्लू टिक सब्सक्राइबर्स लंबी वीडियो को आसानी से अपलोड कर सकेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें