Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगी मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार, RLD के दो विधायक बनेंगे मंत्री, मोदी से मुलाकात करेंगे जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोकदल यानी आरएलडी अब एनडीए का हिस्सा बन चुका है। माना जा रहा है कि जल्द ही अब इस पार्टी के दो विधायक योगी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। इसके लिए जल्द ही योगी मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। इस विस्तार से पहले आरएलडी चीफ जयंत चौधरी दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी करने वाले हैं।

- Advertisement -

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से जयंत सिंह की मुलाकात होने के बाद गठबंधन और सीटों के बंटवारे की बात तय हो चुकी है। मगर अभी भाजपा की ओर से घोषणा होना बाकी है। पार्टी सूत्रों के अनुसार जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आरएलडी अध्यक्ष जयंत सिंह की मुलाकात होगी, इसके बाद ही पीएम मोदी या अमित शाह की ओर से रालोद के एनडीए में शामिल होने की घोषणा की जाएगी। इसके बाद सूबे की योगी सरकार में रालोद के दो विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा।

बुधवार को चौधरी जयंत सिंह ने पार्टी के सभी नौ विधायकों को दिल्ली बुलाया। विधायकों राजपाल बालियान बुढ़ाना, अनिल कुमार पुरकाजी, चंदन चौहान मीरापुर, मदन भैया खतौली, प्रसन्न चौधरी शामली, अशरफ अली थानाभवन, गुलाम मोहम्मद सिवाल खास, डॉ अजय कुमार छपरौली, प्रदीप गुडडू सादाबाद के साथ जयंत सिंह ने केंद्रीय कार्यालय में एकांत में बैठक कर आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया।

जयंत ने सभी विधायकों से राज्यसभा चुनाव में एनडीए के पक्ष में मतदान करने, साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा। उन्होंने सभी विधायकों से मुस्लिम वोटरों से लगातार सम्पर्क बनाए रखने और उनके सुख दुख में शामिल होने के लिए भी कहा, ताकि रालोद से मुस्लिमों को जुड़ाव बना रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें