Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर अब 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। इनाम घोषित होने के बाद शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उमेश पाल शूटआउट कांड से 5 दिन पहले शाइस्ता परवीन ने अतीक गैंग के खास गुर्गे बल्ली के घर पहुंचकर मुलाकात की थी। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने अब उसके खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है।

- Advertisement -

 

बता दें कि शाइस्ता के अलावा वारदात में शामिल 5 शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित है। शाइस्ता उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या मामले में नामजद आरोपी है। इनाम घोषित होने के बाद शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

 

सीसीटीवी फुटेज के बाद सक्रिय हुई पुलिस

वारदात में शामिल शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम घोषित किया है। शूटआउट कांड से 5 दिन पहले माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ सफेद शर्ट में चल रहा शार्प शूटर साबिर बताया जा रहा है।

 

ये दो आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

फिलहाल शाइस्ता फरार है। इस बीच बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ के दो सदस्यों राशिद और फुरकान को गिरफ्तार कर लिया गयाहै। ये दोनों अतीक अहमद के पूर्व विधायक भाई अशरफ से जेल में बिना पर्ची या आईडी के मिलते थे। पूछताछ में पता चला कि जेल के गेट से अंदर तक उन्हें कोई नहीं रोकता था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें