Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में हैवानियत: घर में कूदे, बारी-बारी महिला से गैंगरेप और फिर सिगरेट से दागे, जाते समय पूरा घर लूट ले गए

यूपी में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं, उसका एक नजारा बिजनौर में देखने को मिला है। बिजनौर में नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक प्रमुख थोक व्यापारी के घर में घुसे पांच बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। घर में अकेली व्यापारी की पत्नी को बंधक बनाकर जलती सिगरेट से दागकर यातनाएं दीं और फिर गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद महिला को बेसुध छोड़ बदमाश 25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और डेढ़ लाख रुपये नकदी लूट ले गए।

- Advertisement -

इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए एसपी ने पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है। इस मामले में नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को निलंबित कर दिया गया है। नगीना देहात के एक गांव निवासी थोक व्यापारी ने दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मां और बच्चों संग मंगलवार की शाम दवाई लेने धामपुर गए थे। घर में उनकी पत्नी अकेली थी। शाम को साढ़े सात बजे हथियारबंद पांच बदमाश पड़ोसी की छत से होकर उसके घर में घुसे। बदमाशों ने उसकी पत्नी को मारपीट के बाद कपड़े से नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया।

वहीं, कुछ देर बाद होश आने पर उनको बांध दिया। बदमाशों ने सामने बैठकर सिगरेट पी और जलती सिगरेट से पत्नी के हाथ को दागते हुए यातनाएं दीं। इसके बाद सभी बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 

बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े। जो ताले नहीं टूटे, उनको कटर से काटकर 25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद, एक स्कूटी, और एक एलईडी लूट ले गए। घर में बुधवार की सुबह कोई हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों ने व्यापारी को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि महिला के हाथ में सिगरेट से जलाए जाने के निशान हैं। डकैती और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें