Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी उपचुनाव में बवाल, अखिलेश बोले- प्रशासन वोटिंग रोकने की कोशिश कर रहा, चुनाव से लिखित शिकायत भी

यूपी में तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में खासा बवाल देखने को मिल रहा है। मैनपुरी सीट पर जहां बीजेपी ने सपा पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। वहीं, रामपुर सीट पर सपा के प्रत्याशियों ने प्रशासन पर मतदाताओं से मारपीट करने और समुदाय विशेष के लोगों को बूथ तक नहीं पहुंचने देने का आरोप लगाया है। इन सब आरोपों के बीच वोटिंग काफी सुस्त है।

- Advertisement -

 

मैनपुरी में मतदान के बीच सपा ने प्रशासन पर मतदाताओं से मारपीट करने का आरोप लगाया है। सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव ने इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी से की है। सपा नेता का आरोप है कि बूथ संख्या 257 और 258 पर प्रशासन द्वारा मतदाताओं को पीटकर भगा दिया जा रहा है। भाजपा के लोग मतदाताओं को धमका रहे हैं। शिकायत के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

करहल विधानसभा के गांव रामपुरा घिटौली में मतदाताओं को मतदान करने से रोका गया है। गांव के लोगों ने पुलिस से की शिकायत की है। रसूखदार मतदाताओं को धमकाने का आरोप है।

 

अखिलेश यादव ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर में लोगों को घरों से नहीं निकलने दिया जा रहा है। तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। प्रशासन वोटिंग रोकने की कोशिश कर रहा है। रामपुर में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहा। चुनाव आयोग वोट रोकने पर कार्रवाई करे। रामपुर में फोर्स मांगनी पड़ी है। चुनाव आयोग हर बात को नजरअंदाज कर रहा है। प्रशासनिक अधिकारी बात करने के लिए तैयार नहीं है। मैनपुरी प्रशासन पर भी अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें