Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लोकभवन में आज होगी यूपी कैबिनेट की बैठक , कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है. यूपी कैबिनेट की यह बैठक आज सुबह 11 बजे लोकभवन में होगी. एक अनुमान के अनुसार इस कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्ताव पर मुहर लगने की संभावना जताई जा रही है. कैबिनेट बैठक में बुंदेलखंड औद्योगिक विकास प्राधिकरण के गठन को मंज़ूरी मिलने की भी आशंका जताई गई है. जानकरी के मुताबिक सीएम योगी इस कैबिनेट बैठक में दर्जनों प्रस्तावों समेत वर्तमान वित्तीय वर्ष में धान खरीद नीति को भी मंज़ूरी मिल सकती है.

- Advertisement -

 

 

इस बैठक में यूपी मदरसा बोर्ड की बैठक में आज मदरसा नियमावली संशोधन पर मुहर लग सकती है. यूपी मदरसा बोर्ड की इस बैठक में मदरसा नियमावली 2016 संशोधन प्रस्ताव पास हो सकता है. इसके साथ ही मदरसा शिक्षकों के ट्रांसफर और मृतक आश्रित को नौकरी दिए जाने पर अहम फैसला लिया जा सकता है.

 

 

इसके आलावा यूपी मदरसा बोर्ड की बैठक में कई अहम् बिंदुओं पर भी चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है.जैसे गैर मान्यता मदरसों को मान्यता दिए जाने पर चर्चा हो सकती है। अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारियों ने मदरसा शिक्षा परिषद को 240 मदरसों की मान्यता रद्द करने के लिए एक सूची जारी की है. वहीं इस बैठक में हज से लौटे मदरसा शिक्षकों के वेतन में कटौती और मदरसा फैज-ए-आम में हुई अवैध नियुक्तियों पर भी चर्चा हो सकती है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें