Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नाम बदलकर शख्स ने बनाया शारीरिक संबंध,आपत्तिजनक वीडियो बनाकर धर्मांतरण के लिए बना रहा था दबाव

मेरठ : देश से लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन बड़ी बात यह है कि इन घटनाओं के बाद भी लोग न तो लड़कियां सतर्क हैं और न ही अवेयर। यूपी के मेरठ में एक बार फिर एक युवती लव जिहाद का शिकार हो गई। कमर ने कमल बनकर पहले दोस्ती की। फिर धोखे से शारीरिक संबंध बनाकर आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसने धर्मांतरण कर शादी का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर वीडियो वायरल करने और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े की धमकी दे डाली। अब पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

- Advertisement -

कमर ने कमल बन युवती से रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर दी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी

श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की दी धमकी

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सबूत इकठ्ठा करना शुरू कर दिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि इंचोली के रहने वाले कमर ने कमल बनकर उसके साथ धोखा किया। उसने प्यार में धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाये। इतना ही नहीं उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली। जब उसने शादी के लिए कहा तो उसने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने लगा। धर्मांतरण न करने पर वीडियो वायरल करने और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दे डाली।

कमल बनकर कमर ने किया रेप, धर्मांतरण न करने पर दी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी - love jehad case in meerut accused threatns girl murder like shraddha walker –

पुरानी रंजिश की जताई जा रही आशंका

मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि टीपी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की द्वारा वीडियो जारी कर आरोप लगाया गया कि मोहल्ले के कुछ लड़कों पर छेड़छाड़ की बात कही गई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया हैं। प्रारम्भिक जांच में दोनों पक्षों के बीच पैसों का लेनदेन और पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस साक्ष्य संकलन की कार्रवाई में जुटी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें