Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी में दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से सीने में मारी गोली, सुसाइड नोट में ये लिखा है

यूपी के सीतापुर में मछरेहटा थाने में तैनात एक दारोगा ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सीने में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है।

- Advertisement -

जिला फतेहपुर के थाना कल्याणपुर के जलाल गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र राम अवतार मछरेहटा के हलका नंबर चार में तैनात थे। शुक्रवार सुबह 10.15 बजे थाना परिसर में मुख्य भवन के पीछे सर्विस रिवाल्वर से सीने में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर थाने के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो दारोगा मनोज कुमार खून से लथपथ पड़े थे। दाहिने हाथ में रिवॉल्वर था। साथी पुलिस कर्मी दारोगा को पास स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में दारोगा को मृत घोषित कर दिया गया। इमरजेंसी में तैनात चिकित्साधिकारी डॉ. इंद्रेश्वर वर्मा ने बताया कि दारोगा की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। एसपी चक्रेश मिश्र, एएसपी डा. प्रवीण रंजन सिंह, सीओ राजेश कुमार अस्पताल पहुंचे।
दारोगा मनोज कुमार की जेब में सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में ऊपर से नीचे तक काले पेन से लिखा है। नोट को थानाध्यक्ष राज बहादुर ने अपने कब्जे में ले लिया। इसमें क्या लिखा है, किसके विषय में लिखा है। इसके विषय में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी। मनोज कुमार 1990 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे। वर्ष 2023 में प्रोन्नति पाकर वह दारोगा हुए थे। पांच माह से वह हलका नंबर चार में तैनात थे। मनोज कुमार काफी मिलनसार थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें