Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नोएडा में पकड़ी गई 200 करोड़ कि ड्रग्स , 9 विदेशी नागरिक गिरफ्तार !

UP NEWS ; उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एक फैक्ट्री पर छापा मारकर ड्रग्स बनाने वाले कंपनी का भांडफोड़ किया है। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर करीब 200 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की है। साथ ही 9 विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। और पुरे मामले की जांच कर रही है। नोएडा पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह भी मौके पर पहुंची हैं।

- Advertisement -

 

बताया जा रहा है कि ड्रग्स बनाने में प्रयोग होने वाला केमिकल, कच्चा माल उपकरण आदि बरामद हुआ है। बरामद रॉ मैटेरियल से करीब 100 करोड़ रुपए के नारकोटिक्स बनाए जा सकते हैं। इससे पहले दिल्ली और मुंबई पुलिस उत्तर प्रदेश में पकड़ चुकी है ड्रग्स। आज पहली बार यूपी पुलिस ने ड्रग्स बनाने व सप्लाई करने वालों को पकड़ा है।

 

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने मिडिया से बात चीत में बताया कि ग्रेटर नोएडा में हमारी पुलिस, स्वाट टीम और काफी समय से इस पर काम कर रही थी और आज हमे सफलता भी मिली है ! यह कार्रवाई डीसीपी ग्रेटर नोएडा के खास इनपुट पर की गई है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 46 किलो ड्रग्स पकड़ी गई है जिसकी कीमत 200 करोड़ है अन्य ड्रग्स से संबंधित जो सामान बरामद हुआ है उसकी कीमत लगभग 100 करोड़ है। सूरजपुर क्षेत्र में चल रही फैक्ट्री में ड्रग्स बनाई जाती थी, इसमें नौ अफ्रीकी मूल के नागरिक शामिल हैं। इन सभी नागरिको को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ किया गया है

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें