Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP News: वरिष्ठ पत्रकार श्याम मीरा सिंह के Tweet पर दर्ज हुई FIR..!!

पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Journalist Shyam Meera Singh) के खिलाफ मंगलवार को यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। विदित हो कि, श्याम पर आरोप लगा है कि, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक आपत्तिजनक विवादित ट्वीट किया था। श्याम मीरा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के राहुल गाँधी से शादी वाले बयान को सीएम योगी से जोड़ा था। इसके बाद गाजियाबाद में शिकायत दर्ज हुई।

- Advertisement -


दरअसल, फिल्म अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक बयान दिया था कि, वह राहुल गांधी से शादी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अपना सरनेम नहीं बदलेंगी। इस बात पर एक चैनल ने खबर प्रकाशित कर दी थी। इसके अलावा श्याम मीरा सिंह ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था- आप योगी जी से शादी कर लीजिए। विचार से विचार तो मिल ही रहा है। मन से मन का मिलन भी हो जाए। सरनेम भी नहीं बदलना पड़ेगा। वो तो ये कहते भी हैं कि, ‘Changing your name will not change your game’।

जानकारी के अनुसार, इस ट्वीट के बाद जय भारत एनक्लेव, मोहननगर गाजियाबाद निवासी चंदन राय ने आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत थाना सहिबाबाद में मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज FIR में लिखा है कि, मुख्यमंत्री योगी जी के खिलाफ किए गए इस अशोभनीय ट्वीट का ट्विटर पर आम जनमानस द्वारा काफी विरोध किया जा रहा है। यह ट्वीट हमारे प्रदेश के करीब 25 करोड़ लोगों का नेतृत्व कर रहे सीएम के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी है।

इस टिप्पणी से न केवल मेरी बल्कि यूपी में रहने वाले 25 करोड़ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। जिनकी सनातन परंपरा में आस्था है। इससे लोगों में गुस्सा है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर श्याम मीरा सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें