Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP News: माफिया मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर अंगद राय गिरफ्तार !

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार चल रही है। मऊ से लेकर लखनऊ और पूर्वांचल के अन्य इलाकों में उसके गुर्गों पर नकेल कसी जा रही है। वहीं, अब बिहार पुलिस की कार्रवाई सामने आई है। मुख्तार परिवार पर इस समय यूपी पुलिस का शिकंजा कसा है। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शार्प शूटर अंगद राय (Angad Rai) को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार की रात कैमूर के दुर्गावती थाना की पुलिस ने दो बोतल शराब और दो बोतल बीयर के साथ पकड़ा है।

- Advertisement -

 

 

बिहार पुलिस ने अंगद राय को कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र से अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। बिहार में शराबबंदी लागू है। ऐसे में शराब के साथ पकड़े जाने का मामला गरमा गया है। अंगद राय गाजीपुर में वॉन्टेड है। यहां पर अंगद राय के ऊपर गवाह को धमकाने का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में अंगद की खोजबीन चल रही थी।

जानकारी के अनुसार, गाजीपुर पुलिस बिहार पुलिस से अंगद राय का रिमांड मांग सकती है। यह मुख्तार अंसारी और उसके गैंग के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाला साबित हो सकता है। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई है।

 

इसके अलावा उसके गुर्गों के खिलाफ मऊ, गोरखपुर से लेकर गाजीपुर तक लगातार अभियान चल रहा है। इस बीच बिहार पुलिस ने मुख्तार अंसारी को चोट दी है। मुख्तार के शूटर अंगद राय को बिहार के कैमूर जिले से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में सवाल यह उठ रहा है कि, अंगद राय गिरफ्तार हुआ है या उसने यह सारा खेल यूपी पुलिस से बचने के लिए रचा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें