Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने के भीतर होगा दोबारा एग्‍जाम, सीएम योगी का ऐलान- दोषी बख्‍शे नहीं जाएंगे

यूपी से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। साथ ही छह महीने के भीतर दोबारा एग्‍जाम करवाने का भी फैसला किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा है कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

- Advertisement -

सीएम योगी ने साफ कहा कि छह माह के भीतर ही पूर्ण शुचिता के साथ आयोजित होगी परीक्षा। उन्‍होंने आगे कहा, युवाओं की मेहनत और परीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होगी। सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की रडार पर परीक्षा की गोपनीयता भंग करने वाले हैं। इस मामले में अब तक कई बड़ी गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा बीते 11 फरवरी को आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी/ सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा – 2023 से जुड़ी शिकायतों की भी जांच कराने का निर्णय लिया है। इस सिलसिले में अपर मुख्य सचिव, नियुक्ति एवं कार्मिक ने आदेश जारी किया है।

समीक्षा अधिकारी/ सहायक समीक्षा अधिकारी (प्रारम्भिक) परीक्षा – 2023 की शुचिता व पारदर्शिता के उद्देश्य में निर्णय लिया गया है कि परीक्षा के संबंध में प्राप्त शिकायतों का शासन स्तर पर परीक्षण किया जाए। इस परीक्षा के संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत अथवा इसकी शुचिता को प्रभावित करने वाले तथ्यों को संज्ञान में लाना चाहें तो वह अपना नाम तथा पूरा पता तथा साक्ष्यों सहित कार्मिक तथा नियुक्ति विभाग के ई-मेल आई.डी. – secyappoint@nic.in पर 27 फरवरी 2024 तक उपलब्ध करा सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें