Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP Power Crisis: मंत्री AK Sharma के जन संवाद में हंगामा, 1300 से अधिक कर्मचारियों को किया बर्खास्त !

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बिजली संकट का कहर मंडरा रहा है। यूपी के आगरा में सोमवार की रात को जन संवाद करने पहुंचे नगर विकास मंत्री एके शर्मा को क्षेत्रीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा की चेतावनी के बावजूद भी लाखों कर्मचारी विरोध और आंदोलन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, हड़ताल के कारण कई इलाकों में 24 घंटों से बत्ती गुल रही है। इससे नाराज होकर ऊर्जा मंत्री ने 1300 से अधिक कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है।

- Advertisement -

 

 

लोगों ने बताया कि, 21 कॉलोनियों में सड़कें पैदल चलने लायक नहीं हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि, संवाद के दौरान कई बार रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगने शुरू हो गए। यह विरोध बढ़ता देखकर मंत्री आश्वासन देकर वहां से चले गए।

जानें पूरा मामला

आगरा में मारुति सिटी कॉलोनी के लोग खराब सड़कों को लेकर आंदोलित हैं। सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे नगर विकास मंत्री AK Sharma ने कॉलोनी के पार्क में जनता से संवाद किया तो महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया था। भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हंगामे के बीच नगर विकास मंत्री ने लोगों को आश्वासन दिया कि समस्याओं को हल किया जाएगा। किसी को निराश नहीं होने दिया जाएगा।

यूपी में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के दूसरे दिन राज्य सरकार ने 22 यूनियन नेताओं पर Essential Services Maintenance Act, 1968 संक्षेप में (ESMA) के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। हड़ताली कर्मचारियों के नेताओं के खिलाफ अभी तक 29 प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें