Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी सरकार ने वापस लिया रात में रोडवेज बसों के संचालन पर रोक का फैसला, जानें क्या है वजह

यूपी के बस यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब घने कोहरे में ही रोडवेज की बसों के पहिए रुकेंगे। इसके अलावा दिन हो या रात बसें लगातार चलती रहेंगी। शासन ने अपने उस निर्देश को वापस ले लिया है, जिसमें उसने रात आठ से सुबह आठ बजे तक बसों के संचालन पर रोक लगाई थी।

- Advertisement -

 

नई व्यवस्था के तहत बस के छूटने के बाद अगर रास्ते में दृष्यता कम हो जाती है तो कंडक्टर नजदीक वाले स्टेशन या पेट्रोल पंप पर बस खड़ी कर देंगे। दृष्यता होने के बाद ही बस लेकर आगे बढ़ेंगे। शासन ने सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को निर्देशित कर दिया है।

 

रात दस बजे के आसपास गोरखपुर से लखनऊ के लिए बस लेकर रवाना होने वाले कंडक्टर गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि गोरखपुर में अभी कोहरा नहीं है। रास्ते में घना कोहरा पड़ने पर पास वाले स्टेशन या पेट्रोलपंप पर बस खड़ी कर देंगे।

 

15 जनवरी तक लगाई गई थी रोक

मंगलवार को शासन ने 15 जनवरी तक रात आठ से सुबह आठ बजे तक बसों के संचालन पर रोक लगा दी थी। इसके बाद रात होते ही बसों के पहिए जगह-जगह थम गए। यात्री बसों के इंतजार में भटकते रहे। गोरखपुर परिक्षेत्र में अफरातफरी मच गई। हालांकि, रात में बसों के नहीं चलने की सूचना पर अधिकतर यात्री दिन में यात्रा पर निकल गए। गिनती के यात्री ही स्टेशन पहुंचे, जिनमें महराजगंज, कप्तानगंज और ठूठीबारी आदि लोकल रूटों के यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]