Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Chandrayaan 3: अयोध्या में टूटी मजहब की दीवारें , प्रार्थना करने इकबाल अंसारी के साथ आए संत परमहंस !

राम की नगरी अयोध्या ने एक बार फिर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की है. मिशन चंद्रयान 3 की सफलता के लिए मजहब की दीवारें टूट गई. बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने हाथ उठाकर दुआ मांगी. इकबाल अंसारी के साथ साधु संतों ने भी प्रार्थना की. साधु-संतों ने प्रार्थना की और मुसलमानों ने दुआ मांगी.इन दोनों समुदाय के लोगो ने चंद्रयान 3 के सफल होने कि कामना किया !

- Advertisement -

तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि आज चारों वेदों की ऋचाओं का पाठ साधु संतों ने किया. इकबाल भाई अंसारी ने कुरान की तिलावत कर दुआ मांगी. आज हमारे लिए ऐतिहासिक दिन है. चांद पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के एलान का इंतजार है.

 

चंद्रयान-3 शाम 6 बजकर 4 मिनट पर चन्द्रमा की धरती पर उतरने वाला है. इकबाल अंसारी ने कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. अयोध्या के सारे साधु संतों की निगाहें चंद्रयान-3 पर लगी हुई हैं. उन्होंने कहा कि साधु-संत समेत अयोध्या का हर वासी की कामना है कि दुनिया में भारत का नाम रोशन हो.

इकबाल अंसारी ने कहा कि अल्लाह की मदद से मिशन चंद्रयान-3 पूरा होने की खुशी में दो रकात नमाज घर पर अदा करेंगे. खालिद रजा ने बाबा रहमत अली शाह के दरबार में हाजि उन्होंने कहा कि मिशन चंद्रयान-3 पूरा होने की दुआ करने के लिए हाजिर हुआ हूं. बता दें कि धर्म और मजहब की दीवारों से ऊपर उठकर भारत का हर नागरिक चंद्रयान-3 के चमत्कार की प्रार्थना कर रहा है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें