Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Loksabha Election: अखिलेश यादव का दावा, प्रधानमंत्री को छोड़कर सबका टिकट काटने जा रही BJP

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि मैं आपको एक बड़ी खबर बताने जा रहा हूं। BJP लोकसभा चुनाव 2024 में एक सांसद को छोड़कर सबका टिकट काटने की तैयारी में है और उनकी भी सीट बदल जाने की उम्मीद है। ऐसा अनुमान है कि अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को छोड़कर बाकी सभी का टिकट काटने की बात कही है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि हो सकता है कि प्रधानमंत्री की भी सीट बदल सकती है जाए। बता दे, पीएम मोदी अभी वाराणसी से सांसद हैं।

- Advertisement -

 

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में PDA (पिछड़ा, दलित व अल्पसंख्यक) ही NDA को हराएगा। BJP सरकार में बहुत से युवा बेरोजगारी से परेशान हैं। तकरीबन 10 साल सत्ता में रहने के बाद भी BJP बेरोजगारी और महंगाई जैसे गंभीर मुद्दों पर काम नहीं कर पाई है। इसके साथ ही किसानों से किए गए उनके सभी वादे अब भी अधूरे हैं। BJP ने अपने राज में किसानों को सबसे ज्यादा दुखी किया है।

 

 

भारतीय जनता पार्टी अपने सभी सांसदों के टिकट काटने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि PDA में लगभग 90 प्रतिशत वो लोग शामिल हैं जो कि भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से परेशान हैं। आपको बता दे, समाजवादी पार्टी ने इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपने 16 उम्मीदवारों का खुलासा कर दिया है। सपा इंडिया गठबंधन में शामिल है और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरेगी। हालांकि, सपा द्वारा कांग्रेस को विश्वास में लिए बिना प्रत्याशियों की घोषणा करने पर कांग्रेस ने अपनी नाराजगी जताई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें