Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Uttarakhand News: ठगी का शिकार होने से बचीं IAS मनीषा पवार , पुलिस ने पूरे मामले का किया खुलासा!

Uttarakhand News: साइबर अपराधी हाईप्रोफाइल लोगों को निशाना बनाने में जुटे हैं. उत्तराखंड की आईएएस अधिकारी का आधार कार्ड और मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर मुंबई से मलेशिया के लिए पार्सल बुक कर दिया गया. गनीमत रही कि आईएएस मनीषा पवार साइबर ठगों का शिकार होने से बच गई.

- Advertisement -

मनीषा पवार को कोरियर कंपनी से कॉल आया. फोन करने वाले ने बताया कि आपके पार्सल को कस्टम ने रोक लिया है. पार्सल में अवैध वस्तु होने के कारण बांद्रा पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया है.आईएएस को मुकदमे की अपराध संख्या एम 1045/0923 भी बताई गई. आईएएस मनीषा पवार का कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई पार्सल या कोरियर मलेशिया के लिए बुक नहीं कराया है आईएएस मनीषा पवार के पैरों तलों जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन बसंत विहार थाने में शिकायत की. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश करने में जुटी है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि आईएएस को की गई कॉल साइबर ठगों की हो सकती है.मिडिया से बात चीत में पुलिस ने बताता कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने धोखाधोड़ी की कोशिश के मामले को गंभीरता से ली रही है फ़िलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें