Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लोकसभा चुनाव से पहले निषाद पार्टी बढ़ा सकती है BJP की मुश्किले, 37 सीटों पर किया फोकस का दावा !

लखनऊ: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला हैं। बता दें कि NDA की सहयोगी निषाद पार्टी ने भाजपा से ऐसी मांग कर दी है, जिससे आने वाले समय में बीबेपी की मुसीबतें बढ़ सकती है। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कहा’ है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 37 ऐसी सीटों पर फोकस कर रही है, जिन पर निषाद वोटरों की संख्या ज्यादा है। आगे उन्होंने यह भी कहा’ कि वो अपनी पार्टी के सिंबल पर ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि भाजपा बड़े भाई की भूमिका में उन्हें प्रतिष्ठा अनुसार सीटें देगी।

- Advertisement -

 

 

लोकसभा की 37 सीटों पर निषाद पार्टी की नजर- संजय निषाद
दरअसल, मंत्री संजय निषाद रविवार को गोरखपुर दौरे पर थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर खुलकर बात की। संजय निषाद ने कहा कि हमारी पार्टी 37 ऐसी सीटों पर लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है जहां पर निषाद वोटरों की संख्या साढ़े तीन लाख से ज्यादा है। संजय निषाद ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी बड़े भाई की तरह लोकसभा चुनाव में उन्हें सम्मानजनक सीटे देगी, जिस तरह विधानसभा चुनाव में उन्हें सीटें दी गई थीं। उनकी पार्टी आगामी 15 अक्टूबर से दो-दो मंडलों में संवैधानिक सुरक्षा यात्रा निकालेगी, जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया जाएगा। ये कार्यकर्ता पार्टी द्वारा किए गए कामों और नीतियों की जानकारी देंगे।

जातीय गणना पर क्या बोले संजय निषाद
बिहार में हुए जातीय गणना के सवाल पर मंत्री संजय निषाद ने कहा’ कि हमारी पार्टी जातीय जनगणना कराए जाने को लेकर खुला समर्थन में है।आगे उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जो जातीय गणना कराई गई वो जनता के साथ छल की गई है।मंत्री संजय निषाद ने कहा कि उन्होंने पिछड़ों की चुनिंदा जातियों के समुदाय की गणना की और अनुसूचित जातियों की अलग-अलग गणना कराई है। ये सिर्फ चुनाव से पहले उनका राजनीतिक स्टंट है। संजय निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी जातीय गणना होनी चाहिए, लेकिन इससे पहले जातीय ढांचे को सही किया जाना चाहिए. बिहार में निषादों के साथ धोखा किया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें