Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अगर बीजेपी आई तो पहले इलाज मेरा और तुम्हारा होना है, इमरान मसूद के इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनितिक पार्टियां चुनाव प्रचार करने में लग गई है। वैसे तो यूपी में 19 अप्रैल को 8 सीटों पर वोट पड़ना हैं। इसके लिए नेता इन आठ सीटों पर रैली और जनसभा में पूरी ताकत झोक दे रहे हैं। वही जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा हैं नेताओं की बयानबाजी भी रफ्तार पकड़ ली है। कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने एक जनसभा के दौरान भड़काऊ बयान दे दिया. जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

 

दरअसल, इमरान मसूद ने सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया था कि “अगर बीजेपी सत्ता में आई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है”। इस बयान को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है और इमरान मसूद के खिलाफ विधिक कार्रवाई की मांग की है। इस बयान को एक वर्ग विशेष में डर का माहौल उत्पन्न करने और विभिन्न कानूनों का उल्लंघन करने के रूप में देखा जा रहा है।

इस बयान को लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत भी की है। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के इस भड़काऊ बयान पर जब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये बयान देकर वोट तलाश रहे है. इससे वोट नहीं मिलेगा. भाजपा का कमल खिलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें