Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बॉलीवुड के स्टार्स की आने वाली हैं ये धाकड़ फिल्में, देखिए पूरी लिस्ट !

बॉलीवुड (Bollywood) में आने वाले कुछ दिनों में काफी बड़े स्टार्स (Big Stars) की फिल्में आने वाली हैं । इन फिल्मों को लेकर बॉलीवुड फैंस भी काफी उत्सुक है और काफी उम्मीद लगा के बैठे हैं। सलमान खान और शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन और अक्षय कुमार की कई फिल्में आने वाली हैं।

- Advertisement -

काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा पसरा है लेकिन माना जा रहा है कि पठान के साथ शाहरुख खान इस बार इस सन्नाटे को चीर देंगे। यह फिल्म पहले से ही विवादों के कारण खूब चर्चा बटोर चुकी है और अब इसका ट्रेलर धूम मचा रहा है।

 

फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने 240 करोड़ रुपये के करीब की कमाई 

उधर, अजय देवगन की दो नई फिल्म आने वाली है । फिल्म के नाम है ‘भोला’ और फिल्म ‘रेड 2’। अजय देवगन की पिछली फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने 240 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है।

सलमान खान की बात करें तो बीते दो साल से एक भी फिल्म लेकर नहीं आए हैं। इस साल 2023 में सलमान खान की नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस काफी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की साल 2022 में रिलीज हुईं पांच फिल्म फ्लॉप साबित हुईं। लगातार 5 फिल्म करने के बाद अब अक्षय कुमार कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सहित कई फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। अब ऋतिक रोशन को अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ से काफी उम्मीदे नजर आ रही हैं।

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को खूब प्यार मिला था। अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ आने वाली है। इस फिल्म में उनका लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी बवाल हो रहा है। हालांकि, प्रभास की इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं कि ये बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें