Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर्स वर्दी पहनकर दे रहे थे चक्मा, पुलिस ने धर दबोचा !

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या के बाद देश में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंगस्टर का नाम लगातार सुर्खियों में है. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने इस गैंग के 10 शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया. बड़ी बात ये है कि सात शार्प शूटर पुलिस की वर्दी में मिले जो गुरुग्राम में किडनैपिंग की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली पुलिस ने इन्हें वारदात से पहले ही दबोच लिया.

- Advertisement -

 

 

हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पास से 7 पुलिस यूनिफॉर्म, 4 मॉडर्न पिस्टल, 25 जिंदा कारतूस और 2 गाड़ियां बरामद की गई हैं। जिसमें एक स्कॉर्पियो और दूसरी होंडा सिटी कार है. पुलिस ने बताया की होंडा सिटी कार को दिल्ली से चोरी किया था.

 

 

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों में भिवानी का जोगिंदर उर्फ जोरावर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के टच में था। वह गोल्डी बराड़ से ही ऑर्डर लेकर किसी बड़ी डकैती या किडनैपिंग की प्लानिंग में था जैसे पुलिस को इस बात की जानकारी मिली पुलिस में सभी आरोपियों को धर दबोचा !

 

 

गुरुग्राम के ACP वरूण दहिया ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि भोंडसी इलाके की रिहाइशी सोसाइटी में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। सूचना के बाद सेक्टर 31 और सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच ने भोंडसी के महेन्द्रवाड़ा में रेड की। पहले पुलिस ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया उसके बाद पुलिस टीम अंदर गई वहां से 10 लोग गिरफ्तार किए गए। पूछताछ में पता चला कि यह सभी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर हैं। पकड़े गए शूटर पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले हैं।

 

 

पुरे गैंग का एक सरगना लॉरेंस बिश्नोई जहां पिछले कई सालों से जेल में बंद हैं वहीं दूसरा सरगना गोल्डी बरार विदेश में बैठकर ही इस गैंग को भारत में ऑपरेट कर रहा है और आपराधिक गतिविधियों को बड़ी आसानी से अंजाम दिला रहा है. हालांकि पुरे गैंग पकड़ने में पुलिस को बड़ी क़ामयाबी मिली है। ये सभी शार्प शूटर हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के रहने वाले हैं.

 

 

पुलिस ने बताया कि ये सभी शार्प शूटर्स गुरुग्राम में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद करोड़ों रुपए की फिरौती की मांग करने वाले थे. गुरुग्राम पुलिस अब इनको कोर्ट में पेश करेगी जहां से इनको रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी ताकि यह खुलासा हो सके कि ये सभी गुरुग्राम में कौन कौनसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें