Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नाबालिग के मुँह में कपड़ा दबा कर हत्या, जताई जा रही है रेप की आशंका !

फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहा शुक्रवार को दोपहर से नाबालिग लड़की लापता हो गई परेशान घर वालो ने उसकी तलाश रात भर करते रहेलेकिन कोई पता नहीं चला। आज 10 जून सुबह नाबालिग की लाश बरामद होने के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

- Advertisement -

 

 

 

टूंडला क्षेत्र गाँव नगला खार की 16 वर्षीय हाईस्कूल छात्रा की गला दबाकर निर्मम हत्या हुई है। कल दोपहर से लेकर देर रात तक परिजन इधर-उधर ढूंढ़ते रहे. आज सुबह गांव के बाहर चरी के खेत में मिला। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। मामले की जाँच करने के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित किया है।

 

 

 

 

ग्रीश की बेटी विशाखा कल दोपहर को खेत पर गई थी। शाम से लेकर रात हो गई लेकिन विशाखा वापस नहीं लौटी। घरवालों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। सुबह जब लोग काम करने के लिए खेतों में पहुंचे,वहां का दृश्य देखा तो सभी के होश उड़ गए। वहां पर लोगों ने विशाखा का शव खेत में पड़ा देखा. विशाखा के गले पर दुपट्टा कसा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है, कि उसकी हत्या दुपट्टे से गला घोटकर की गई है। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है क्योंकि उसके मुँह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और छात्रा के कपड़े कटे फटे हुए थे।

 

 

 

 

विशाखा के हत्या की सूचना मौजूदा ग्राम प्रधान द्वारा टूण्डला पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ टूंडला अनिवेश कुमार और इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे!अधिकारियों के निर्देश पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे किए और पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। टूंडला के ब्लाक प्रमुख डा. लक्ष्मी नरायण यादव भी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा की छात्रा की हत्या किस तरह से की गई है !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें